Qries
गाजीपुरताजातरीन

अष्ट शहीद इंटर कॉलेज में छात्रों को यातायात के प्रति पुलिस ने किया जागरूक

Police made students aware of traffic in Ashta Shaheed Inter College

मोहम्मदाबाद / गाजीपुर: अष्ट शहीद इंटर कॉलेज पर छात्र-छात्राओं को पुलिस बल द्वारा यातायात माह के दौरान यातायात संबंधी जानकारी दी गई। कांस्टेबल सत्य रूपा द्वारा महिलाओं से संबंधित होने वाले अपराध के संबंध में छात्राओं को जागरूक किया गया।

बताया जाता है कि अष्ट शहीद इंटर कॉलेज पर लगभग 1 बजे प्रभारी मोहम्मदाबाद कोतवाली अशोक कुमार मिश्रा, चौकी प्रभारी कृष्ण प्रताप सिंह एवं महिला कांस्टेबल सत्य रूपा द्वारा सभा भवन में छात्र छात्राओं को एकत्रित किया गया। कोतवाली प्रभारी ने यातायात माह के उपलक्ष में छात्र छात्राओं को जागरूक किया।


यह भी पढ़ें: मोहम्मदाबाद सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र के महिला वार्ड में डीएम को मिली गन्दगी


उन्होंने यातायात के नियम बताएं। साथ ही यह बताया कि यातायात नियमों के अनुसार चलने पर दुर्घटना से बचना संभव है। जब हम यातायात के नियमों को तोड़ेंगे तो निश्चित तौर पर कोई दुर्घटना घटेगी।

उन्होंने यातायात के नियमों के हर प्रकार के तरीके को समझाया। इसके पश्चात कांस्टेबल सत्य रूपा ने उपस्थित छात्राओं को महिलाओं से संबंधित होने वाले अपराध के बारे में जागरूक किया।

उन्होंने प्रत्येक छात्राओं को यह बताया कि महिला सशक्तिकरण एक ऐसी योजना है, जिसके अंतर्गत हमें जागरूक होकर कार्य करना है ।उन्होंने महिलाओं को हमेशा जागरूक होने की बात कही।


यह भी पढ़ें: बिजली बकायेदार व सरकारी अधिकारीयों के बीच हुई नोकझोक


प्रभारी कोतवाली ने तत्काल कुछ विशेष नंबर छात्र-छात्राओं को उपलब्ध कराएं और यह बताया कि किसी तरह की घटना या दुर्घटना होने पर तत्काल इस नंबर को सूचित करें या कोतवाली प्रभारी को सूचना दें।

इसके पश्चात इस अवसर पर इंटर कॉलेज के प्राचार्य शिव शंकर गिरि, चौधरी दिनेश राय तथा अन्य अध्यापक गण और पुलिस बल उपस्थित थे।

द सर्जिकल न्यूज़ को YouTube पर देखने के लिए क्लिक करें.

Qries

द सर्जिकल न्यूज़ डेस्क

ख़बरों व विज्ञापन के लिए संपर्क करें- thesurgicalnews@gmail.com
Back to top button

Copyright || The Surgical News

%d bloggers like this: