Qries
अपराधगाजीपुरताजातरीन

अवैध बालू लदे तीन ट्रैक्टर ट्राली-सीज, एक फरार

Three tractor trolley-seizes carrying illegal sand, one absconding

सेवराई: एसडीएम राजेश चौरसिया अवैध बालू खनन को लेकर आजकल सख्त नजर आ रहे हैं. सोमवार को उन्होंने 3 ट्रैक्टर-ट्राली को सीज कर दिया।

सेवराई एसडीएम राजेश चौरसिया द्वारा सोमवार की सुबह करहिया हाल्ट स्टेशन के पास से 3 अवैध बालू लदे ओवरलोड ट्रैक्टर ट्रॉली को पकड़ते हुए सीज कर दिया गया है। जबकि एक ट्रॉली मौका का फायदा उठाते हुए वहां से भाग निकला।

एसडीएम राजेश प्रसाद चौरसिया के द्वारा हुए आवश्यक कार्रवाई से संबंधित बालू माफियाओं एवं वाहन स्वामियों में हड़कंप मचा हुआ है।


यह भी पढ़ें: जमानिया एसडीएम भारत भार्गव ने सीज किया बालू लदा अवैध ट्रैक्टर-ट्राली


सेवराई एसडीएम राजेश चौरसिया ने बताया कि पिछले कई दिनों से क्षेत्र में अवैध रूप से बालू लदे ट्रैक्टर ट्राली के संचालन व खनन की शिकायत मिल रही थी। जिसपर रोकथाम लगाने एवं कार्यवाही करने के उद्देश्य से सोमवार की सुबह करहिया रेलवे हाल्ट के पास घेराबंदी की गयी।

इसी क्रम में बालू लदे ट्रैक्टर ट्रालीओं को रुकने का इशारा किया गया जिस पर एक ट्रैक्टर ट्राली चालक मौके का फायदा उठाकर फरार हो गया जबकि 3 ट्रैक्टर ट्रॉली को मय बालू व चालक समेत पकड़ लिया गया।

Ghazipur News अवैध बालू लदे तीन ट्रैक्टर ट्राली-सीज, एक फरार
अवैध बालू लदे सीज ट्रैक्टर ट्राली के साथ एसडीएम राजेश चौरसिया व अन्य

सेवराई एसडीएम ने ट्रैक्टर ट्राली के चालकों से आवश्यक पूछताछ करते हुए सभी को सेवराई चौकी के सुपुर्द कर दिया। जहां सीज किए गए तीनों ट्रैक्टरों को रखा गया है। वही खनन अधिकारी को मामले में गंभीरता से कार्य करते हुए ट्रैक्टर चालकों व स्वामियों पर खनन अधिनियम के तहत भारी जुर्माना लगाने का निर्देश दिया गया है।


यह भी पढ़ें: गाजीपुर:अवैध खनन और बालू डम्पिंग पर जिलाधिकारी नाराज


सेवराई एसडीएम राजेश चौरसिया ने बताया कि किसी भी हाल में खेतों में अवैध बालू खनन वह मिट्टी खनन नहीं होने दिया जाएगा अभियान चलाते हुए आगे भी इनके विरुद्ध कार्यवाही की जाएगी।

Qries

द सर्जिकल न्यूज़ डेस्क

ख़बरों व विज्ञापन के लिए संपर्क करें- thesurgicalnews@gmail.com
Back to top button

Copyright || The Surgical News

%d bloggers like this: