Qries
अपराधताजातरीनपूर्वांचलवाराणसी न्यूज़

वाराणसी न्यूज़ – बाइक सवार बदमाशों ने की युवक की गोली मारकर हत्‍या

वाराणसी (शोएब की रिपोर्ट): रोहनि‍या थाना क्षेत्र के भदवड़ स्‍थि‍त नेशनल हाईवे पर अज्ञात बाइक सवार बदमाशों ने युवक पर ताबड़तोड़ फायरिंग करके मौत के घाट उतार दि‍या।

फायरिंग से पूरे इलाके में दहशत फैल गयी। घटना की सूचना पर पहुंची पुलि‍स टीम मृतक की शि‍नाख्‍त कछवा रोड, थाना मिर्जामुराद निवासी राजेश जायसवाल पुत्र भोला जायसवाल ग्राम ठठरा, कछवा रोड, थाना मि‍र्जामुराद, उम्र 40वर्ष के रूप में की है। राजेश जायसवाल परचुन की दुकान व आटा चक्की चलाता था।

बताया जा रहा है कि‍ राजेश की सास 21 जुलाई से हेरिटेज हॉस्पिटल भदवर में भर्ती हैं। राजेश खाना लेकर हॉस्पिटल जा रहा था। कन्नादाड़ी ओवरब्रिज पर सीडी डि‍लक्‍स बाइक से जाते वक्‍त राजेश जायसवाल को गुरुवार शाम साढे सात बजे अज्ञात बाइक सवार बदमाशों ने उसे गोली मार दी।

गोली राजेश के बाएं हाथ व सीने पर लगी, जिससे उसने घटनास्थल पर ही दम तोड़ दिया। रोहनिया पुलिस शव को कब्‍जे में लेकर बीएचयू ले गयी है। घटना के तुरंत बाद रोहनियां थाना प्रभारी तथा क्राइम ब्रांच प्रभारी अश्विनी चतुर्वेदी भी घटनास्‍थल पर पहुंच गये हैं और छानबीन में जुटे हुए हैं।

घटनास्‍थल से पुलि‍स को प्‍वाइंट 32 बोर के 3 खोखे भी मि‍ले हैं। इस संबंध में रोहनिया थाना प्रभारी ने बताया कि बदमाशों को चिह्नित करने के लिए पुलिस की 2 टीम गठित की गई है।

सर्विलांस की मदद से भी बदमाशों के बारे में पता लगाया जा रहा है। परिजनों की तहरीर के आधार पर हत्या का मुकदमा दर्ज बदमाशों की गिरफ्तारी जल्द सुनिश्चित की जाएगी।

Qries

द सर्जिकल न्यूज़ डेस्क

ख़बरों व विज्ञापन के लिए संपर्क करें- thesurgicalnews@gmail.com
Back to top button

Copyright || The Surgical News

%d bloggers like this: