अपराधगाजीपुरताजातरीन

यूपी से खरीदकर बिहार में शराब बेचता था, जीआरपी ने पकड़ा भेज दिया जेल

Used to buy liquor from UP and sell it in Bihar, GRP caught and sent him to jail

दिलदारनगर/गाजीपुर (प्रेम कुमार की रिपोर्ट): पूर्व मध्य रेलवे के डीडीयू जंक्शन जीआरपी पुलिस चेकिंग अभियान के दौरान शनिवारकी सुबह करीबन 4:10 बजे प्लेटफॉर्म संख्या 1/2के पूर्वी छोर स्थित स्टेशन नाम पट्टिका के पास से बिहार में ऊंचे दामों पर बेचने के लिए 48 टेट्रा पैक अवैध अंग्रेजी शराब के साथ धंधेबाज को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।

जीआरपी की यह कार्रवाई अपर पुलिस महानिदेशक रेलवे पीयूष आनंद, पुलिस महानिरीक्षक रेलवे एस के सिंह,पुलिस अधीक्षक रेलवे प्रयागराज सिद्धार्थ शंकर मीणा, पुलिस उपाधीक्षक रेलवे वाराणसी सुनील कुमार सिंह के दिशानिर्देश पर रेल अपराधियों और संदिग्ध यात्रियों साथ साथ तस्करी में लिप्त असामाजिक तत्वों की धरपकड़ के लिए जीआरपी डीडीयू थाने के निरीक्षक सुरेश कुमार सिंह द्वारा गठित टीम के उपनिरीक्षक धीरज कुमार , हेड कॉन्स्टेबल मूलचंद यादव तथा कांस्टेबल गौरव कुमार राय की टीम ने शातिर शराब तस्कर विजय कुमार पुत्र ददन बैठा निवासी ग्राम गडहनी थाना चरपोखरी जिला आरा बिहार को गिरफ्तार किया जिसके कब्जे से 48 टेट्रा पैक नाजायज अंग्रेजी शराब उसके झोले से बरामद हुआ।

जीआरपी डीडीयू के निरीक्षक श्री सिंह ने बताया कि बरामद माल की कुल कीमत 6 हजार रुपये के लगभग है।आरोपी को आबकारी अधिनियम की धाराओं में जेल भेज दिया गया।

हमारी खबरें पढ़ने के लिए शुक्रिया. फेसबूक, यूट्यूब पर लाइक और सब्सक्राइब करें. अपनी खबरें भेजने के लिए क्लिक करें और लगातार ख़बरों से अपडेट रहने के लिए प्ले स्टोर से हमारा एप्प जरूर इनस्टॉल करें.

द सर्जिकल न्यूज़

ख़बरों व विज्ञापन के लिए संपर्क करें ईमेल thesurgicalnews@gmail.com

Leave a Reply

Back to top button
%d bloggers like this: