अपराधउत्तर प्रदेशगाजीपुरताजातरीनपूर्वांचल

गाज़ीपुर- अपराधियों के हौसले बुलंद, दिनदहाड़े प्रधान पर दागी गोली

बाराचवर: बरेसर थाना क्षेत्र के विद्मापुर न्याईपुर के ग्राम प्रधान अज्ञात बदमाशों ने गोली मारकर लहूलुहान कर दिया। घायल हालत में उन्हें जिला अस्पताल ले जाया गया। प्राप्त सूचना के अनुसार जिला अस्पताल पर डॉक्टरों ने गोली निकाल दी है।

विद्मापुर न्याईपुर के ग्राम प्रधान भरत कुमार उर्फ भागी(45) वृहस्पतिवार को सुबह आठ बजे के करीब अपने गांव मे हो रहे मनरेगा के कार्य को देखने गये थे। उसी समय उनके गांव के समीप हुसेनाबाद रोड पर हनुमान मन्दिर के बगल में अपाची बाईक पर सवार तीन बदमाशों ने ग्रामप्रधान के ऊपर फायर झोक दिया।

सयोग अच्छा रहा की प्रधान के बाये हाथ में गोली लगी और प्रधान खेत मे उतर कर भागे और शोर मचाये तब तक बदमाश अहिरौली गांव होते हुये पूर्वाचल एक्सप्रेसवे की तरफ भाग गये। तीनो बदमाश अपना मुंह बाधे हुए थे। ग्रामीणो ने इसकी सूचना पीआरवी वैन के साथ-साथ एस0ओ0 बरेसर को दिया।

पुलिस ने नाके बंदी कर चेकिंग अभियान चलाया लेकिन बदमाशों का कही अता- पता नही चला। घटना स्थल पर सी0ओ0 मुहम्मदाबाद विनय गौतम, एस0ओ0 करीमुद्दीनपुर सहित सभी सर्किल की फोर्स घटना स्थल पर पहुचकर मौका मुआयना किया। एस ओ बरेसर सजंय कुमार ने बताया की मामले की तफ्तीश की जा रही है। फिलहाल दिनदहाड़े ग्राम प्रधान को गोली मारने की घटना से क्षेत्र में दहशत और सनसनी फैली हुई है।

हमारी खबरें पढ़ने के लिए शुक्रिया. फेसबूक, यूट्यूब पर लाइक और सब्सक्राइब करें. अपनी खबरें भेजने के लिए क्लिक करें और लगातार ख़बरों से अपडेट रहने के लिए प्ले स्टोर से हमारा एप्प जरूर इनस्टॉल करें.

द सर्जिकल न्यूज़

ख़बरों व विज्ञापन के लिए संपर्क करें ईमेल thesurgicalnews@gmail.com

Leave a Reply

Back to top button
%d bloggers like this: