अपराधउत्तर प्रदेशगाजीपुरताजातरीनसैदपुर विकासखंड

असलहा दिखाकर डेढ़ लाख रुपये लूट ले गए लुटेरे

गाज़ीपुर: खानपुर थानाक्षेत्र तेतारपुर निवासी किसान बृजेश सिंह को बुधवार की शाम लुटेरों ने असलहा दिखाकर ढेड़ लाख रुपये छीन कर फरार हो गए।

बृजेश सिंह पुत्र स्व रामनारायण सिंह ने बताया कि बुधवार को जौनपुर जिले के पतरही बाजार के आढ़त पर दो डीसीएम गेंहू बेचकर एक लाख 29 हजार 950 रुपये लेकर अपने बाइक से घर लौट रहे थे।

गौरी और तेतारपुर गांव के बीच सुनसान इलाके में गोमती नाला के पास बबूल के बगीचे में पांच की संख्या में लोगों ने हमें रोककर मेरा पैसा छीनने लगे।

लुटेरों का विरोध करने पर तेतारपुर निवासी सुभम सिंह ने तमंचा निकालकर सीने पर लगा दिया। गेंहू बेच के मिले और जेब में रखे बीस हजार अन्य रुपयों सहित कुल ढेड़ लाख रुपये लेकर गमझा से मुंह बांधे युवक बाइक से भाग निकले।

उनका सहयोग कर रहे गांव के तीन युवकों चंद्रशेखर, शुभम और सुरेंद्र सहित दो अज्ञात लोगों के खिलाफ पुलिस में ऑनलाइन शिकायत दर्ज कराई है।

पीड़ित बृजेश सिंह ने बताया कि लुटेरों के साथी गांव के युवक काफी पहुच वाले है और खानपुर थाने पर उनकी पकड़ मजबूत है इसलिए मैंने ऑनलाइन एफआईआर दर्ज कराया, ताकि हमें जल्दी से न्याय मिल सके।

इस बाबत थानाध्यक्ष घनानन्द त्रिपाठी ने बताया कि मामला संज्ञान में नही है शिकायती पत्र मिलने पर जांच पड़ताल कर आवश्यक कार्यवाही की जाएगी।

हमारी खबरें पढ़ने के लिए शुक्रिया. फेसबूक, यूट्यूब पर लाइक और सब्सक्राइब करें. अपनी खबरें भेजने के लिए क्लिक करें और लगातार ख़बरों से अपडेट रहने के लिए प्ले स्टोर से हमारा एप्प जरूर इनस्टॉल करें.

द सर्जिकल न्यूज़

ख़बरों व विज्ञापन के लिए संपर्क करें ईमेल thesurgicalnews@gmail.com

Leave a Reply

Back to top button
%d bloggers like this: