Qries
अपराधउत्तर प्रदेशगाजीपुरताजातरीनपूर्वांचल

मरदह में भेड़ पालक को पोकलेन ने रौंदा, दर्दनाक मौत

मरदह: थाना क्षेत्र के सिगेंरा गांव के सिवान में मंगलवार की देर रात को सोते हुए भेड़ पालक को पूर्वांचल एक्सप्रेस वे में काम कर रहे बड़े वाहन पोकलेन ने रौद दिया जिससे घटना स्थल पर ही उसकी दर्दनाक मौत हो गई. वाहन को कुछ दूरी सड़क पर खड़ा कर चालक मौके से फरार हो गया।

घटना की जानकारी बुधवार की सुबह होने पर पूरे क्षेत्र में सनसनी फैल गई। हजारों की संख्या में लोगों की घटना स्थल पर भीड़ इकट्ठा हो गई। सूचना मिलते मौके पर पुलिस पहुंच गई,परिजन किसी प्रशासनिक अधिकारी के आने तक शव को नहीं उठने की बात पर अडिग थे।वहीं दूसरी ओर इस घटना की जानकारी होने पर पूर्वाचल एक्सप्रेस वे के सभी श्रमिक काम बंद कर संसाधन मौके पर खड़ा कर फरार हो चुके थे।


यह भी पढ़ें: विकाश सिंह श्री राजपूत करनी सेना के जिला मीडिया प्रभारी नियुक्त


भेड़ पालक की मृत्यु के बाद रोते-बिलखते परिजन

मालूम हो कि सिगेंरा गांव के हंसराज पाल 45 वर्ष पुत्र स्व.परमेश्वर पाल भेड़ पालक थे प्रतिदिन की भांति मंगलवार को अपने सैकड़ौ भेड़ो को लेकर अपने सगे भाई बासदेव पाल,दुखन्ती पाल व भजीते विनोद पाल व मुन्ना पाल के साथ पूर्वाचल एक्सप्रेस वे के बगल में स्थित खाली जमीन पर रात्रि प्रवास किए थे। सभी लोग भोजन करने के बाद चारों दिशाओं में निगरानी के लिए सो गयी थे।

इसी दौरान देर रात 1 से 2 बजे के बीच पोकलेन वाहन ने गहरी नींद में सो रहे हंसराज पाल 45 वर्ष के उपर से रौदते हुए निकल गया।जिससे हंसराज पाल का शरीर क्षत विक्षत हो गया।और घटना स्थल पर मौत हो गई।और वाहन चालक घटना स्थल से पांच सौ मीटर दूरी पर वाहन खड़ा कर फरार हो गया। इस हृदयविदारक घटना की जानकारी मृतक के भाई बासदेव पाल को 3 बजे भोर में हुआ जब वह नित्यक्रिया के लिए जा रहे थे।


यह भी पढ़ें: विदेशी महिला के गर्भ से जन्मा व्यक्ति नहीं हो सकता राष्ट्रभक्त : प्रज्ञा


भेड़ पालक की मृत्यु के बाद लोगों ने लगाईं भीड़

शोर गुल सुनकर मौके पर धीरे धीरे हजारों की संख्या में भीड़ इकट्ठा हो गई।मौके पर पहुंची मृतक की पत्नी विन्दा देवी,पुत्री रोमा पाल 16 वर्ष,मनोरमा पाल 7 वर्ष,पुत्र वकील पाल 12 वर्ष,चन्दन पाल 7 वर्ष का रो रो कर बुरा हाल था।आर्थिक रूप से कमजोर परिवार पर मानो उनके उपर दुखों का पहाड़ टूट और उनके सामने खाने के लाले पड़ गये।

मृतक परिवार का भरण पोषण भेड़ पालन से करता था। अब पूरा परिवार के सामने आर्थिक क्षति उत्पन्न हो गई।मौके पर पहुंचे कासीमाबाद तहसीलदार डां विराग पांडेय ने शासन से मिलने वाले पांच लाख सहायता को जल्द से जल्द दिलाने की बात पर परिजन व ग्रामीण शव को मौके से जाने दिए। जिसके बाद पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा।

सीओ कासीमाबाद महमूद अली ने बताया कि इस मामले में मृतक की पत्नी की तहरीर पर अज्ञात वाहन चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उसकी तलाश की जा रही है। इस मौके पर ग्राम प्रधान सुखिया देवी, शिवमुनी यादव,थाना प्रभारी दयाराम मौर्य,नायब दरोगा चन्द्रशंकर मिश्र,रामबली यादव, लेखपाल चितरंजन चौहान,विनोद यादव मौजूद रहे।



हमारी खबरें पढ़ने के लिए शुक्रिया. फेसबूक, यूट्यूब पर लाइक और सब्सक्राइब करें. अपनी खबरें भेजने के लिए क्लिक करें और लगातार ख़बरों से अपडेट रहने के लिए प्ले स्टोर से हमारा एप्प जरूर इनस्टॉल करें.



 

द सर्जिकल न्यूज़ डेस्क

ख़बरों व विज्ञापन के लिए संपर्क करें- thesurgicalnews@gmail.com
Back to top button

Copyright || The Surgical News

%d bloggers like this: