अपराधगाजीपुरताजातरीनभांवरकोल विकासखंड

आर्थिक तंगी के शिकार पति ने किया पत्नी की हत्या

Husband killed his wife due to financial crisis In Ghazipur Bhanwarkol Police Station area Sonari Village.

भांवरकोल/गाजीपुर (द सर्जिकल न्यूज़): गाजीपुर जनपद के भांवरकोल (Bhanwarkol) थाना अंतर्गत आर्थिक तंगी से जूझ रहे व मानसिक रूप से परेशान पति द्वारा पत्नी की हत्या करने का मामला सामने आया है. सूचना के अनुसार यह वारदात बुधवार की रात भांवरकोल थाना क्षेत्र के सोनाड़ी गांव में हुई.

घटना के बाद पति फरार हो गया है. सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया. मृतका के पिता की तहरीर पर केस दर्ज कर हत्यारे पति की तलाश में जुट गई है.

खबर के अनुसार बक्सर (बिहार) निवासी श्रीकांत चौबे की पुत्री किरन (31) की शादी 2009 में भांवरकोल थाना क्षेत्र के सोनाड़ी गांव निवासी श्रीप्रकाश मिश्र के पुत्र राजेश मिश्र के साथ हुई थी. इन दोनों के दो पुत्रिया और एक पुत्र भी है.

आर्थिक तंगी की वजह से मानसिक रूप से परेशान था और आए दिन पति-पत्नी का झगड़ा हुआ करता था. इससे पत्नी भी मानसिक रूप से अवसातग्रस्त हो गई थी और उसका उपचार चल रहा था.

बुधवार झगड़ा के बीच पति राजेश ने पत्नी की बेरहमी से पिटाई कर दिया, जिससे उसकी मौत हो गई. घटना की जानकारी होते ही मौके पर पास-पड़ोस के लोगों की भीड़ लग गई.

किसी ने घटना की सूचना मृतका के मायके दी. परिवार के लोग पहुंच गए। घटना को लेकर लोगों में चर्चा होती रही। लोग कहते रहे कि पति राजेश ने अपनी नासमझी से एक तरफ जहां मां के सिर बच्चों का साया उठा दिया, वहीं पत्नी की हत्या के जुर्म में सलाखों के पीछे चला जाएगा.

इस संबंध में भांवरकोल थानाध्यक्ष वागीश विक्रम सिंह ने बताया कि शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. इस मामले में मृतका के पिता श्रीकांत चौबे ने तहरीर दी है. संबंधित धाराओं में मुकदमा पंजीकृत कर हत्यारोपी पति की तलाश शुरु कर दी गई है. जल्द ही उसे गिरफ्तार लिया जाएगा.

हमारी खबरें पढ़ने के लिए शुक्रिया. फेसबूक, यूट्यूब पर लाइक और सब्सक्राइब करें. अपनी खबरें भेजने के लिए क्लिक करें और लगातार ख़बरों से अपडेट रहने के लिए प्ले स्टोर से हमारा एप्प जरूर इनस्टॉल करें.

द सर्जिकल न्यूज़

ख़बरों व विज्ञापन के लिए संपर्क करें ईमेल thesurgicalnews@gmail.com

Leave a Reply

Back to top button
%d bloggers like this: