अपराधगाजीपुरताजातरीन

Ghazipur News: प्याज व्यापारी द्वारा कमीशन नहीं देने पर मारपीट कर मोबाइल और 46000 रूपये की लूट, करीमुद्दीनपुर क्षेत्र का मामला

Mobile and robbed of Rs 46000 for not paying commission by onion trader, case of Karimuddinpur Police Station area.

करीमुद्दीनपुर/ गाजीपुर: गाजीपुर जनपद के करीमुद्दीनपुर थाना क्षेत्र के महेन्द गांव गये प्याज व्यापारी अजय कुमार से मंगलवार की रात दो हमलावरों ने मारपीट कर 46000 रूपये व मोबाइल छिन कर ले भागे। पीड़ित ने स्थानीय थाने में नामजद तहरीर दिया है।

आइये नजर डालते हैं इस पूरे प्रकरण पर

हमारी सूचना के अनुसार बलिया जिले का रहने वाला अजय कुमार मंगलवार को प्याज खरीदने गाजीपुर जनपद के करीमुद्दीनपुर थाना अंतर्गत महेन्द गाँव गया हुआ था.

वहां पिहुली गाँव का रहने वाला त्रिभुवन यादव प्याज व्यापारी अजय कुमार को देखकर प्याज खरीद के नाम पर रूपये की मांग करने लगा. जब प्याज खरीदने गये व्यापारी अजय कुमार ने त्रिभुवन यादव से पूछा कि वह रूपये क्यों दे?  तो त्रिभुवन बोला कि खरीद बिक्री करने वाले व्यापारी मुझे कमीशन देते हैं.

प्याज व्यापारी अजय कुमार ने रूपये देने से मना कर दिया जिसके बाद त्रिभुवन यादव ने गिराकर मारा और धमकाकर 43000 रूपये मोबाइल द्वारा ट्रान्सफर करा लिया. इतना ही नहीं मोबाइल से पैसा लेने के बाद त्रिभुवन यादव ने जेब से 3000 नगदी के साथ मोबाइल भी छीन लिया और लेकर फरार हो गया. आसपास के लोगों ने मौके पर पहुंचकर अजय कुमार को स्वस्थ केंद्र में इलाज हेतू भेजा.

भुक्तभोगी व्यापारी अजय कुमार ने वृहस्पतिवार को सुबह करीमुद्दीनपुर थाने पहुंचकर त्रिभुवन यादव के खिलाफ नामजद तहरीर दिया है. इस मामले में थानाध्यक्ष जितेन्द्र कुमार ने बताया है कि मामला संज्ञान में है. आवश्यक कार्यवाही की जा रही है.

हमारी खबरें पढ़ने के लिए शुक्रिया. फेसबूक, यूट्यूब पर लाइक और सब्सक्राइब करें. अपनी खबरें भेजने के लिए क्लिक करें और लगातार ख़बरों से अपडेट रहने के लिए प्ले स्टोर से हमारा एप्प जरूर इनस्टॉल करें.

द सर्जिकल न्यूज़

ख़बरों व विज्ञापन के लिए संपर्क करें ईमेल thesurgicalnews@gmail.com

Leave a Reply

Back to top button
%d bloggers like this: