अपराधगाजीपुरताजातरीन

ग्राम प्रधान के भाई पर जानलेवा हमला, वाराणसी रेफर

दिलदारनगर/गाजीपुर: दिलदारनगर अंतर्गत एसकेबीएम इंटर कॉलेज (SKBM Inter College) के कुछ छात्रों ने वहीं के एक छात्र को छुरी मार दिया. आनन फानन में घायल युवक को गाजीपुर जिला चिकित्सालय (Ghazipur District Hospital) लाया गया. जहाँ से हालत को देखते हुए डॉक्टरों ने वाराणसी रेफर कर दिया.

ग्राम सभा मिर्चा का रहने वाला तनबीर खान पुत्र स्व0 हसीब खान (Haseeb Khan) एसकेबीएम इंटर कॉलेज (SKBM Inter College) कक्षा 9 का छात्र है. 28 को किसी बात को लेकर कुछ छात्रों से वाद-विवाद हो गया जिसके बाद बुधवार को तनबीर खान (Tanveer Khan) पर कुछ छात्रों ने गोल-गैंग बनाकर जानलेवा हमला कर दिया. घटना सुबह लगभग 11:30 की है.

जानलेवा हमला होने के बाद किसी तरह परिजनों को सूचना मिली. उन्होंने दिलदारनगर (Dildarnagar) थाने में इसकी तहरीर दी जिसके बाद घायल युवक तनवीर खान को जिला चिकित्सालय ले गये. डॉक्टरों ने एक्सरे व अल्ट्रासाउंड के बाद हालत को देखते हुए वाराणसी ट्रामा सेंटर (Varanasi Trauma Centre) रेफर कर दिया.

घायल मिर्चा गाँव के वर्तमान प्रधान का भाई है. ग्राम प्रधान मिर्चा ने बताया कि यह दुर्भाग्यपूर्ण है कि इस मामले में पहले भी वाद-विवाद होने के बाद कॉलेज ने किसी तरह का एहतियात नहीं रखा. यह भी दुर्भाग्यपूर्ण है कि परिवारीजन भी अपने बच्चों पर काबू नहीं रख पा रहे हैं जिससे ऐसी घटनाएं हो रही हैं.

इस मामले में दो नामजद और 6 अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज हुआ है.

हमारी खबरें पढ़ने के लिए शुक्रिया. फेसबूक, यूट्यूब पर लाइक और सब्सक्राइब करें. अपनी खबरें भेजने के लिए क्लिक करें और लगातार ख़बरों से अपडेट रहने के लिए प्ले स्टोर से हमारा एप्प जरूर इनस्टॉल करें.

द सर्जिकल न्यूज़

ख़बरों व विज्ञापन के लिए संपर्क करें ईमेल thesurgicalnews@gmail.com

Leave a Reply

Back to top button
%d bloggers like this: