Qries
अपराधगाजीपुरताजातरीनपूर्वांचल

प्रशासन की नाकामी, अब प्रधान के सहयोगी का गला काटने का प्रयास

बाराचवर (चन्दन शर्मा): जनपद में अपराधियों के हैसले बुलंद हैं। लगातार बारदात सुनने में आ रही है। बरेसर थाना अंतर्गत भोपतिपुर न्यायीपुर के ग्राम प्रधान भरत कुमार उर्फ भागी पर बीते गुरुवार को दिनदहाड़े गोली चला दी गयी थी।

रविवार की रात्रि में अपराधियों ने फिर वारदात को अंजाम देने की सोची। जिसमे ग्राम प्रधान के साथ रहने वाले गोपाल प्रजापति पुत्र रामा प्रजापति पर धारधार हथियार से गला काटने का प्रयास किया गया।

सूचना के अनुसार गोपाल रात्रि में सो रहा था। तकरीबन एक बजे अज्ञात व्यक्ति ने उसपर धारधार हथियार से हमला कर गला काटने का प्रयास किया। जिसके बाद गोपाल उठकर अपने परिवार के लोगों को बताया जिसके बाद लोगों ने देखा तो उसे धारधार हथियार से हमला किया गया था। जिसमे गले पर गहरी चोट आयी थी।

घटना की सूचना मिलने पर पुलिस प्रशासन घटना स्थल पर पहुंचा। जिसके बाद परिजन बाराचवर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले गए। वहां से जिला चिकित्सालय रेफर कर दिया गया । जहां से हालात को नाजुक देखते हुए वाराणसी ट्रामा सेंटर भेज दिया गया।

बरेसर एसओ संजय कुमार मिश्रा ने बताया कि मामले की सूचना पुलिस को मिली है और रात में पुलिस घटना स्थल पर गयी थी। अभी इस मामले में कोई तहरीर प्राप्त नहीं हुई है।

गोपाल के तीन बहने और तीन भाई हैं जिसमे से यह सबसे छोटा था। इसकी पढ़ाई मिडिल स्तर की है ।

प्रशासन से नहीं मिल रही मदद

ग्राम प्रधान के पुत्र सोनू ने द सर्जिकल न्यूज़ से फोन पर बताया कि प्रशासन पूरी तरह से मौन है। आवश्यक कार्यवाही नहीं कर रहा। यह हमला प्रशासन की नाकामी है। पिछले दिनों ग्राम प्रधान पर गोली मारकर जान से मारने का प्रयास किया गया था। हमने प्रशासन से सुरक्षा की मांग की थी लेकिन प्रशासन ने हमे सुरक्षा नहीं दिया जिसकी वजह से एकबार फिर अपराधियों ने जान से मारने के लिए हमला किया।

मूल खबर पढ़ें

अपराधियों के हौसले बुलंद, दिनदाहड़े प्रधान पर दागी गोली

द सर्जिकल न्यूज़ डेस्क

ख़बरों व विज्ञापन के लिए संपर्क करें- thesurgicalnews@gmail.com
Back to top button

Copyright || The Surgical News

%d bloggers like this: