अपराध

आजमगढ़ में हैवानियत की शिकार 8 वर्षीय रेप पीड़िता बच्ची की हालत गंभीर,

आजमगढ़ में हैवानियत की शिकार 8 वर्षीय रेप पीड़िता बच्ची की हालत गंभीर, The surgical news

आजमगढ़।आजमगढ़ जिले में 8 वर्षीय रेप पीड़िता बच्ची की हालत गंभीर है। बच्ची को बीएचयू के लिए रेफर कर दिया गया है। दरअसल बुधवार की दोपहर एक 21 वर्षीय युवक ने बच्ची के साथ दरिंदगी की थी। जिससे उसे रक्त स्राव होने लगा। जिला अस्पताल के डाक्टरों ने बच्ची की हालत देखकर उसे बीएचयू के लिए रेफर कर दिया है।

बता दे जीयनपुर कोतवाली क्षेत्र के निवासी आठ वर्षीय बालिका के पिता एक दुकान चलाते है।पास के एक युवक की टेंट हाउस की दुकान है ।युवक का बालिका के घर पहले से आना जाना था ।युवक लड़की को बहला फुसलाकर टेन्ट हाउस के दुकान पर ले कर चला गया ।दुकान के अंदर उसने बालिका के साथ दुष्कर्म किया ।काफी देर बाद बालिका घर पहुँची ।उसे रक्त स्राव हो रहा था ।परिजन चोट लगने की आशंका वश उसे लेकर एक निजी अस्पताल पहुंचे ।
डॉक्टर ने दुष्कर्म होने की बात कहते हुए रेफर कर दिया ।
बता दे घटना के बारे में पूछने पर बालिका पूरी जानकारी दी ।
उसके बाद बालिका के दादा ने डायल 112 पर पुलिस को सूचना दी ।मौके पर पहुँची पुलिस बालिका को लेकर सीएचसी आजमगढ़ गई ।बालिका की हालत देखकर डाक्टर ने जिला अस्पताल रेफर कर दिया ।
जानकारी के अनुसार आरोपी दानिश पुत्र फकरूददीन निवासी नौसेहरा थाना जीयनपुर रिपोर्ट दर्ज कर उसे हिरासत में ले लिया गया है ।

हमारी खबरें पढ़ने के लिए शुक्रिया. फेसबूक, यूट्यूब पर लाइक और सब्सक्राइब करें. अपनी खबरें भेजने के लिए क्लिक करें और लगातार ख़बरों से अपडेट रहने के लिए प्ले स्टोर से हमारा एप्प जरूर इनस्टॉल करें.

द सर्जिकल न्यूज़

ख़बरों व विज्ञापन के लिए संपर्क करें ईमेल thesurgicalnews@gmail.com

Leave a Reply

Back to top button
%d bloggers like this: