Qries
अपराधताजातरीन

सरकारी डॉक्टर के निजी हॉस्पिटल का कंपाउंडर नवजात का अंगूठा काट हुआ फरार

दिलदारनगर (मारूफ खान): चंदौली में कार्यरत सरकारी डॉक्टर द्वारा दिलदारनगर में चलाये जा रहे निजी हॉस्पिटल के कंपाउंडर नवजात का अंगूठा काटकर फरार हो गया.

हॉस्पिटल संचालक सरकारी डॉक्टर अंगद राय सहित अज्ञात कंपाउंडर के खिलाफ बच्ची के अंगूठा काटने के आरोप में मुकदमा दर्ज कर पुलिस कार्रवाई में जुट गई है ।

बताते चलें कि कन्हैयालाल पुत्र राम चंद्र निवासी जबुरना की भाजी का प्रसव दिलदार नगर स्थित बड़ी नहर पर निजी अस्पताल में 21 जनवरी को हुआ था। लेकिन बच्ची अस्वस्थ होने के चलते बगल में बच्चों के प्राइवेट अस्पताल है उसमें इलाज के लिए बच्ची को भर्ती कराया गया था और दूसरे दिन बच्ची को डिस्चार्ज कराने के लिए पीड़ित चिकित्सक से बात की।


यह भी पढ़ें: एक बार फिर तहसील परिसर बना जंग का अखाड़ा, अधिवक्ताओं के बीच जमकर चले लात घूसे


चिकित्सक ने डिस्चार्ज के लिए अपने कंपाउंडर को निर्देशित किया। कंपाउंडर ने बच्ची के हाथ में इंजेक्शन देने के बहाने दाहिना हाथ का अंगूठा कैची से काट दिया। कटा हुआ अंगूठा को डस्टबिन में डाल कर कंपाउंडर मौके से फरार हो गया।

बच्ची का हाथ खून से लथपथ हो गया यह देख मरीज के पीड़ित परिवार के लोग हो हल्ला मचाकर हंगामा खड़ा कर दिया।मौका देख कंपाउंडर  मौके से फरार हो गया।

सूचना पर पहुची पुलिस पीड़ित परिवार से बातचीत की और पीड़ित कन्हैया लाल की तहरीर पर अस्पताल के चिकित्सक डॉक्टर अंगद राय सहित उसके अज्ञात कंपाउंडर खिलाफ मुकदमा दर्ज कर करवाई में जुट गई।


यह भी पढ़ें: जेपी नड्डा के बयान पर ज़मानिया विधायक ओमप्रकाश सिंह ने किया पलटवार


पीड़ित ने बताया कि प्राइवेट अस्पताल के चिकित्सक डॉ अंगद राय बगल के चंदौली जनपद में सरकारी अस्पताल में चिकित्सक के पद पर नियुक्त है और दिलदारनगर बड़ी नहर पर एक निजी अस्पताल खुलकर बच्चों का इलाज करते हैं।

इस संबंध में एसएचओ दिलदारनगर अशेषनाथ सिंह ने बताया कि निजी अस्पताल के चिकित्सक डॉक्टर अंगद राय तथा अज्ञात कंपाउंडर खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

द सर्जिकल न्यूज़ की विडियोज देखने के लिए क्लिक करें 

Qries
Back to top button

Copyright || The Surgical News

%d bloggers like this: