Qries
अपराधगाजीपुरताजातरीन

दहेज़ हत्या के आरोपी गिरफ्तार

Dowry murder accused arrested

भांवरकोल: थाना क्षेत्र के धनेठा गांव में गत रविवार की रात्रि में पुलिस ने विवाहिता की हत्या के आरोपी सास, ससुर एवं देवर को 24 घंटे के अंदर गिरफ्तार करने में सफलता प्राप्त की है। गिरफ्तार तीनों आरोपियों को पुलिस ने वांछित धाराओं में कोर्ट में पेश कर जेल भेज दिया है।

इस संबंध में थानाध्यक्ष सत्येंद्र कुमार राय ने बताया कि थाने के एस आई कृष्णकांत दुबे अपने हमराहियों के साथ वांछित एवं सांदिग्ध लोगों की तलाश में क्षेत्र में भ्रमणशील थे।


यह भी पढ़ें: बसुका में संदिग्ध परिस्थितियों में महिला की मौत,परिजनों ने जताई हत्या की आशंका


इसी बीच मुखबीर से सूचना मिली दहेज हत्या के आरोपी मंगलवार की भोर में लगभग 4.30 बजे धनेठा पुलिया के पास कहीं अन्यत्र भागने की फिराक में है।

सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने दहेज हत्या के वांछित सांस मुन्नी देवी,ससुर अवधेश पासवान एवं देवर राहुल पासवान को गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ के बाद उन्हें थाने लाई।

ज्ञात हो कि रविवार की रात्रि में दहेज उत्पीड़न के कारण बिबाहिता सिम्पी ने फांसी लगाकर इहलीला समाप्त कर ली थी। पुलिस ने इस मामले में मृतका के पिता बीरपुर निवासी देवप्रसाद पासवान ने तहरीर पर पति सास, ससुर एवं देवर पर दहेज उत्पीड़न एवं फांसी लगाकर हत्या का मुकदमा पंजीकृत कराया था।


यह भी पढ़ें: भांवरकोल पुलिस ने फरार चल रहे चार वारंटियों को किया गिरफ्तार


थानाध्यक्ष सत्येंद्र कुमार राय ने बताया कि सभी आरोपियों को वांछित धाराओं में कोर्ट में पेशकर जेल भेज दिया गया है। गिरफ्तार करने वाली टीम में एस आई कृष्णकांत दुबे, कांस्टेबल अमित चौधरी, हरिश्चंद्र मौर्य, नन्दिनी देवी आदि शामिल रहे।

द सर्जिकल न्यूज़ की विडियोज देखने के लिए क्लिक करें 

Qries

द सर्जिकल न्यूज़ डेस्क

ख़बरों व विज्ञापन के लिए संपर्क करें- thesurgicalnews@gmail.com
Back to top button

Copyright || The Surgical News

%d bloggers like this: