Qries
अपराधताजातरीन

पांच वर्षीय बालिका से अश्लीलता करने के आरोप में ग्राम प्रधान गिरफ्तार

Village head arrested for obscenity with a five-year-old girl

गाजीपुर / सेवराई (मारूफ खान): “देख तेरे इंसान की हालत क्या हो गई भगवान” नास्तिक फिल्म के इस गाने की लाइने ताजा खबर पर एकदम फिट हो रही हैं. मामला गाजीपुर जनपद के दिलदारनगर थाना का है जहाँ के एक ग्राम प्रधान पर पाक्सो सहित कई धाराओं में अपराध दर्ज किया गया है.

बता दें कि ग्राम प्रधान पर 5 वर्ष की बच्ची के साथ अश्लील हरकत और छेड़खानी करने का आरोप लगाया गया है और पाक्सो सहित कई धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है.


यह भी पढ़ें: दहेज की लोभ मे नवविवाहिता को मार पिट कर मौत के घाट उतारा,पुलिस कार्यवाही मे जुटी


पीड़िता के दादा ने पुलिस को तहरीर देते हुए बताया कि ग्राम प्रधान के द्वारा 5 वर्षीय मेरी पोती को बहला-फुसलाकर गांव के पंचायत भवन में ले जाया गया। जहां उसने उसे रुपए और टॉफी का लालच देकर उसके साथ अश्लील हरकत की।

घटना के बाद रोते बिलखते देर शाम वहां से लौटी पोती ने परिवार वालों को पूरी आपबीती बताई। आरोपी ग्राम प्रधान पूर्व में भाजपा का शक्ति संयोजक के अध्यक्ष पद पर कार्यरत था।


यह भी पढ़ें: दो पक्षों में जमकर चले लाठी-डंडे, पांच लोग घायल


इस बाबत सीओ जमानिया विजय आनंद शाही ने बताया कि पीड़िता के दादा के तहरीर के आधार पर आरोपी धनाढ़ी ग्राम प्रधान पप्पू सिंह के विरुद्ध मुकदमा अपराध संख्या 10/23 धारा 354 ख, 9M/10 पॉक्सो एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। जिसे गिरफ्तार कर आवश्यक पूछताछ के बाद अन्य विधिक कार्यवाई की जा रही है।

द सर्जिकल न्यूज़ की विडियोज देखने के लिए क्लिक करें 

Qries

द सर्जिकल न्यूज़ डेस्क

ख़बरों व विज्ञापन के लिए संपर्क करें- thesurgicalnews@gmail.com
Back to top button

Copyright || The Surgical News

%d bloggers like this: