कोरोनागाजीपुरताजातरीनपूर्वांचल

गाजीपुर में 22 कोरोना के नये मामले, एक परिवार के सात संक्रमित

गाजीपुर: लाख कोशिशों के बावजूद भी कोरोना के मरीजों की संख्या लगातार पूरे देश में बढ़ रही है. उत्तर प्रदेश अब पूरे देश में प्रगति करके चौथे स्थान पर आ गया है. वहीं गाजीपुर की बात करें तो यहाँ भी कारोना के मामले लगातार घट-बढ़ रहे हैं.

कोरोना के मरीजों में पिछले 3-4 दिनों से मामूली इज़ाफा हो रहा था लेकिन बुधवार को अचानक मरीजों की संख्या में उछाल आ गया. गाजीपुर जनपद के मोहम्मदाबाद टाउन एरिया के वार्ड संख्या-1 में अचानक एक ही दिन में एक परिवार के सात नए कोरोना के पॉजिटिव मरीज पाए गये. ख़बर आग की तरह फ़ैल गयी जिसके बाद लोगों में दहशत फ़ैल गयी.

वहीं जनपद में बुधवार को कुल नए ममलों की संख्या में जबरदस्त इजाफा हुआ और एक ही दिन में जनपद में 22 नये मरीज मिले.

होलसेल बाजार है मोहम्मदाबाद

बता दें कि मोहम्मदाबाद युसुफपुर होलसेल बाजार है जहाँ से सकदों गावों के लोग खरीदारी करते है और रिटेलर भी सस्ता माल और नजदीक मिलने की वजह से यही से खरीदारी करते है. ताजा नये मामले मिलने से अब बराज पर भी असर देखने को मिल सकता है. हालाँकि यहाँ सोशल डिस्टेंसिंग का पालन बहुत ही कम देखने को मिल रहा है यही नहीं यहाँ दुकानदार अपने दूकान पर रासी तो जरूर बांधे रखे हैं लेकिन सेनिटाईजर या साबुन का प्रयोग बिड़ले ही देखा जा रहा है.

बुधवार के कोरोना मामलों की बात करें तो 22 नए मामलों की सूचि इस प्रकार है-

मोहम्मदाबाद टाउन वार्ड नं-1 में 7,

मोहम्मदाबाद टाउन वार्ड नं-18 में 1,

युसुफपुर जमालपुर में 1,

नवापुरा मोहम्मदाबाद में 1,

मोहम्मदाबाद में 5, 

मोहम्मदाबाद ब्लाक के हाटा में 1,

भांवरकोल ब्लाक के खरडीहा और गोड़ीखास में 1-1,

बिरनो ब्लाक के बंतरा में 2,

देवकली में 1,

औड़ीहार में 1.

गाजीपुर जिले की वर्तमान स्थिति 

गाजीपुर जनपद में अब कुल मामलों की संख्या बढ़कर 353 हो चुकी है. जिसमे से 289 मरीज पूरी तरह से स्वस्थ हो चुके हैं और अपने घर जा चुके हैं. वहीं अब नये मामले आने के बाद जनपद में एक्टिव मरीजों की संख्या अब 61 हो चुकी है. अबतक एक संदिग्ध मरीज की मौत के साथ ही जनपद में 5 लोगों की कोरोना से म्तित्यु हो चुकी है.



हमारी खबरें पढ़ने के लिए शुक्रिया. फेसबूकयूट्यूब पर लाइक और सब्सक्राइब करें. अपनी खबरें भेजने के लिए क्लिक करें और लगातार ख़बरों से अपडेट रहने के लिए प्ले स्टोर से हमारा एप्प जरूर इनस्टॉल करें.



 

हमारी खबरें पढ़ने के लिए शुक्रिया. फेसबूक, यूट्यूब पर लाइक और सब्सक्राइब करें. अपनी खबरें भेजने के लिए क्लिक करें और लगातार ख़बरों से अपडेट रहने के लिए प्ले स्टोर से हमारा एप्प जरूर इनस्टॉल करें.

द सर्जिकल न्यूज़

ख़बरों व विज्ञापन के लिए संपर्क करें ईमेल thesurgicalnews@gmail.com

Leave a Reply

Back to top button
%d bloggers like this: