कोरोनागाजीपुररेवतीपुर विकासखंड

नवली इंटर कॉलेज में 15 से 18 वर्ष के 289 बच्चों का हुआ कोरोना टीकाकरण

इससे पूर्व लगाए गए कैंप में 107 बच्चों का टीकाकरण संपन्न कराया जा चुका है। टीकाकरण को लेकर बच्चों में काफी उत्साह रहा।

सेवराई (मारूफ खान): तहसील क्षेत्र के नवली इंटर कॉलेज नवली में 15 से 18 वर्ष तक के बच्चों को आयोजित कैंप में चिकित्सीय टीम द्वारा कोविड वैक्सीनेशन किया गया।

कोरोना के तीसरी लहर से बचाव के लिए 15 से 18 वर्ष तक के युवाओं को वैक्सीनेशन किया जा रहा है जिस के क्रम में तहसील क्षेत्र के नोली इंटर कॉलेज नवली में 15 से 18 वर्ष तक के बच्चों की पंजीकृत संख्या 483 के सापेक्ष उपस्थित 289 बच्चों का टीकाकरण किया गया।

इससे पूर्व लगाए गए कैंप में 107 बच्चों का टीकाकरण संपन्न कराया जा चुका है। टीकाकरण को लेकर बच्चों में काफी उत्साह रहा। प्रधानाचार्य अमरेश कुमार सिंह ने बताया कि बच्चों को कोरोना के तीसरी लहर से बचाए रखने के लिए स्वास्थ टीम के द्वारा कैंप लगाकर कोविड वैक्सीनेेेशन किया गया।

सेवराई के स्व चंद्रशेखर जी पूर्व प्रधानमंत्री स्मारक महाविद्यालय में कोविड-19 वैक्सीनेशन कैंप का आयोजन कर छात्र छात्राओं का टीकाकरण किया गया। शासन के निर्देश पर सेवराई उप केंद्र की एएनएम निधि राय, एनजीओ टीम से मुकेश यादव एवं अन्य कर्मचारियों ने छात्र छात्राओं को को- वैक्सिन का 55 तथा कोविशिल्ड का 25 वैक्सिनेशन किया गया।

इस दौरान प्राचार्य अरविन्द कुमार दुबे, मुख्य लिपिक सूर्य प्रकाश बिट्टू, संदीप सिंह मुकेश सिंह आलोक कुमार बाजार आशीष योगेश अरविंद पांडे अंकेश देव पति राम जितेंद्र यादव सहित सभी शिक्षक शिक्षिकाएं उपस्थित रहे।

हमारी खबरें पढ़ने के लिए शुक्रिया. फेसबूक, यूट्यूब पर लाइक और सब्सक्राइब करें. अपनी खबरें भेजने के लिए क्लिक करें और लगातार ख़बरों से अपडेट रहने के लिए प्ले स्टोर से हमारा एप्प जरूर इनस्टॉल करें.

द सर्जिकल न्यूज़

ख़बरों व विज्ञापन के लिए संपर्क करें ईमेल thesurgicalnews@gmail.com

Leave a Reply

Back to top button
%d bloggers like this: