कोरोनागाजीपुरताजातरीन

गाज़ीपुर- जमानिया थाने के कांस्टेबल की कोरोना ने ली जान ?

जमानिया (संदीप गुप्ता): स्थानीय कोतवाली पर तैनात 24 वर्षीय कांस्टेबल की कोरोना से संक्रमित होने पर अचानक तबियत खराब होने से मौत हो गयी।

सूचना के अनुसार जमानियां कोतवाली पर तैनात कांस्टेबल विवेक पटेल की तबियत कुछ दिनों से खराब चल रही थी। जिसके बाद शुक्रवार की सुबह अचानक उसकी हालत काफी गंभीर हो गयी। जिसे साथी पुलिसकर्मियों ने उसे जमानिया प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र पहुँचाया जहां वह एंटीजेन किट से जांच में कोरोना पॉजिटिव पाया गया।

जिसके बाद उसकी हालत काफी गंभीर होने पर उसे जिला अस्पताल पहुंचाया गया। जहां रास्ते में ही उसने दम तोड़ दिया। सूत्रों के मुताबिक कांस्टेबल विवेक पटेल को खांसी व सांस लेने में तकलीफ की शिकायत थी। फिलहाल किन कारणों से मृत्यु से हुई है, इसकी जिला अस्पताल में जांच चल रहा है।

मृत्यु की सूचना मिलते ही कोतवाल राजीव कुमार सिंह सहित अन्य पुलिसकर्मी जिला अस्पताल के लिए रवाना हो गये। बता दें कि विवेक पटेल पुत्र लालचंद्र पटेल निवासी बनई का पूरा, नवाबगंज जनपद प्रयागराज के रहने वाले थे। जिनकी पहली तैनाती जमानियां कोतवाली पर बीते 18 दिसंबर 2019 को हुई थी।

हमारी खबरें पढ़ने के लिए शुक्रिया. फेसबूक, यूट्यूब पर लाइक और सब्सक्राइब करें. अपनी खबरें भेजने के लिए क्लिक करें और लगातार ख़बरों से अपडेट रहने के लिए प्ले स्टोर से हमारा एप्प जरूर इनस्टॉल करें.

द सर्जिकल न्यूज़

ख़बरों व विज्ञापन के लिए संपर्क करें ईमेल thesurgicalnews@gmail.com

One Comment

Leave a Reply

Back to top button
%d bloggers like this: