चन्दन शर्मा

चन्दन शर्मा पत्रकार

Chandan Sharma Patrakar

चन्दन शर्मा (Chandan Sharma) पेशे से पत्रकार हैं. चन्दन शर्मा (Chandan Sharma) द सर्जिकल न्यूज़ (The Surgical News) के फाउंडर और एडिटर है. उन्होंने द सर्जिकल न्यूज़ (The Surgical News) को 2018 में शुरू किया था . इनको टेक्नीकल, ऐतिहासिक, खास लोगों, इन्टरनेट, नई जानकारियां लेने का शौक है. इसके अलावा इन्हें बाइक राइडिंग करने का भी शौक है.

चन्दन शर्मा (Chandan Sharma) ने अपनी शुरुवाती पढ़ाई अपने ननिहाल में रहकर की है. उसके बाद इंटरमीडिएट उन्होंने अपने पैत्रिक गाँव से की है. जिसके बाद कॉलेज की पढाई उन्होंने अपने जिले के पोस्ट ग्रेजुएट महाविद्यालय से की है.

इन्होने संत कीनाराम महाविद्यालय, कनेरी, सैदपुर जनपद-गाजीपुर (Sant Keena Ram College, Kaneri, Saidpur, District-Ghazipur से बीटीसी (डी.एल.एड.) की पढ़ाई भी किया है.

इसके अलावा  इन्नेहों कंप्यूटर सम्बंधित कई कोर्सेज किये हैं. इनके पिता का मुख्य कार्य कृषि कार्य रहा है, इनकी माता आंगनवाडी में सहायिका हैं. ये अपने माता-पिता के अकेले पुत्र हैं इनकी एक बहन भी है जिन्होंने पोस्ट ग्रेजुएट की पढाई पुरी की है.

हमारी खबरें पढ़ने के लिए शुक्रिया. फेसबूक, यूट्यूब पर लाइक और सब्सक्राइब करें. अपनी खबरें भेजने के लिए क्लिक करें और लगातार ख़बरों से अपडेट रहने के लिए प्ले स्टोर से हमारा एप्प जरूर इनस्टॉल करें.

द सर्जिकल न्यूज़

ख़बरों व विज्ञापन के लिए संपर्क करें ईमेल thesurgicalnews@gmail.com

Leave a Reply

Back to top button
error: Content is protected !!
%d bloggers like this: