गाजीपुरताजातरीनदुर्घटना

ट्रकों की आमने-सामने हुई जोरदार टक्कर में 2 लोग हुए घायल

सेवराई: गहमर थाना क्षेत्र के करहिया गांव के पास टीबी रोड पर दो ट्रकों की आमने-सामने हुई जोरदार टक्कर में 2 लोग हुए घायल। आनन- फानन में उन्हें इलाज के लिए निजी नर्सिंग होम में भर्ती कराया गया.

जानकारी अनुसार गहमर थाना क्षेत्र के ताड़ीघाट बारा मुख्य मार्ग एनएच 124 पर बुधवार की शाम गहमर की तरफ से आ रहे एक ट्रक और विपरीत दिशा से आ रही एक ट्रक के बीच ट्रक चालकों के द्वारा रक्त नियंत्रण खो देने के कारण करहिया गांव के दुग्ध डेयरी के पास आमने सामने जोरदार टक्कर हो गई। घटना में सहचालक 2 लोग घायल हो गए।

आसपास मौजूद लोगों के द्वारा आनन-फानन में दोनों घायलों को निजी नर्सिंग होम में भर्ती कराया गया जहां उनका इलाज चल रहा है। घटना में दोनों ट्रकों के आगे का हिस्सा पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया। सूचना पाकर पहुंची पुलिस आवश्यक पूछताछ के बाद कार्रवाई में जुट गई। ट्रक दुर्घटना की सूचना मिलते ही ट्रक स्वामी मौके पर पहुंचकर घटना की जानकारी लेते हुए घायलों का इलाज कराया।

ट्रक दुर्घटना की सूचना मिलते ही ट्रक स्वामी मौके पर पहुंचकर घटना की जानकारी लेते हुए घायलों का इलाज कराया। मौके पर जुटे ग्रामीणों ने बताया कि ट्रक में सामान लादकर बिहार प्रांत ले जाया जा रहा था अभी क्या सराय तहसील क्षेत्र के करैया गांव के पास पहुंचा ही था कि सामने से आ रही एक ट्रक से इसकी जोरदार टक्कर हो गई।

टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि जहां ट्रक का अगला हिस्सा पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया वही टक्कर की आवाज से आसपास के लोग भयभीत हो गए।

हमारी खबरें पढ़ने के लिए शुक्रिया. फेसबूक, यूट्यूब पर लाइक और सब्सक्राइब करें. अपनी खबरें भेजने के लिए क्लिक करें और लगातार ख़बरों से अपडेट रहने के लिए प्ले स्टोर से हमारा एप्प जरूर इनस्टॉल करें.

Leave a Reply

Back to top button
%d bloggers like this: