गाजीपुरताजातरीनदुर्घटना

सिग्नल से टकराकर एकलौते पुत्र की मौत

सेवराई (मारूफ खान): गहमर में सिग्नल से टकराकर स्कूल जा रहे एक छात्र की मौत हो गई. जिससे परिवार में कोहराम मच गया है. इकलौते पुत्र की मौत से मां व बहन का रो रो कर बुरा हाल है.

सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर विधिक कार्रवाई में जुट गई है. युवक की मौत के बाद जहां परिवार के लोगों में कोहराम मच गया है. वहीं क्षेत्रीय लोग भी गमगीन हो गए हैं. युवक बहुत ही गरीब परिवार का होना बताया जा रहा है. इसके पिता गैर प्रांत में मेहनत मजदूरी कर परिवार की आजीविका चलाते हैं.

करहिया गांव निवासी 22 वर्षीय विकास प्रजापति पुत्र अखिलेश प्रजापति रोज की भांति सोमवार को गहमर इंटर कॉलेज में पढ़ने के लिए गांव से ही ट्रेन पकड़ कर गहमर जा रहा था. प्रत्यक्षदर्शियों की माने तो गहमर रेलवे स्टेशन पर उतरने से पूर्व ही वह गेट पर खड़ा हो गया जिससे सिग्नल में टकराने के कारण उसके सर में गंभीर चोट लग गई और वह ट्रेन से नीचे गिर गया.

आसपास मौजूद लोगों ने घटना की सूचना पुलिस को दी. मौके पर पहुंची डायल 112 पुलिस ने घायल युवक को निजी साधन के जरिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र भदौरा में भर्ती कराया.

रास्ते में युवक ने तोड़ा दम

सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र भदौरा में प्राथमिक उपचार के बाद चिकित्सकों ने स्थिति गंभीर होने पर उसे बेहतर इलाज के लिए जिला चिकित्सालय रेफर कर दिया जहां ले जाते समय रास्ते में ही उसकी मौत हो गई. मौत की सूचना मिलते ही माता पूनम देवी वाहन कर बुरा हाल है. परिवार के इकलौते पुत्र के चले जाने से परिवार के सामने भी विषम परिस्थितियां खड़ी हो गई हैं. ग्रामीणों ने बताया कि विकास के पिता अखिलेश प्रजापति ग्राम सभा मजदूरी करते हैं विकास घर पर ही रह कर अपने मां बहन के साथ घर के काम में हाँथ बटाता था.

पढ़ने में होशियार था विकास

विकास के दोस्तों ने बताया कि विकास पढ़ने में काफी होशियार वह मिलनसार स्वभाव का था. स्कूल व गांव अवसर पर होने वाले विभिन्न प्रकार के आयोजनों में वह हिस्सा लेता का था. पुलिस ने बताया कि मामला संज्ञान में है शव का पंचनामा करने के साथ ही विधिक कार्रवाई की जा रही है.

हमारी खबरें पढ़ने के लिए शुक्रिया. फेसबूक, यूट्यूब पर लाइक और सब्सक्राइब करें. अपनी खबरें भेजने के लिए क्लिक करें और लगातार ख़बरों से अपडेट रहने के लिए प्ले स्टोर से हमारा एप्प जरूर इनस्टॉल करें.

द सर्जिकल न्यूज़

ख़बरों व विज्ञापन के लिए संपर्क करें ईमेल thesurgicalnews@gmail.com

Leave a Reply

Back to top button
error: Content is protected !!
%d bloggers like this: