गाजीपुरताजातरीनदुर्घटना

सेंट जोसेफ स्कूल के छात्रा की स्कूल जाते वक़्त ट्रैक्टर एक्सीडेंट में मौत

St. Joseph's school student dies in tractor accident while going to school

गाजीपुर: सैदपुर कोतवाली अंतर्गत जहांनपुर गांव के पास मंगलवार की सुबह ट्रैक्टर से कुचलकर आगापुर निवासिनी 11 वर्षीय छात्रा की मौत हो गयी। हादसे के बाद चालक मौके पर ट्रैक्टर को छोड़कर फरार हो गया।

मौके पर जुटे ग्रामीणों की मदद से छात्रा को तत्काल एंबुलेंस से सैदपुर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लाया गया, जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। सूचना पर पहुंची पुलिस शव को कब्जे में लेकर आगे की कार्रवाई कर रही है।

पुलिस ट्रैक्टर को कब्जे में लेते हुए फरार चालक की तलाश कर रही है। सैदपुर के भितरी के निकट स्थित ग्राम आगापुर निवासी अरविंद यादव की पुत्री सोनल (11) अपने भाई गोलू और निशांत के साथ साइकिल से स्कूल जा रही थी। एक साइकिल से वह अकेली थी तो दूसरी साइकिल पर उसके भाई गोलू और निशांत उसके साथ जा रहे थे।

इस बीच ग्राम जहांनपुर के पास बगल से जा रहे एक ट्रैक्टर से सोनल की साइकिल टकरा गई, जिससे वह नीचे गिर पड़ी। इस दौरान ट्रैक्टर उसके सर को कुचलते हुए आगे निकल गया, जिससे मौके पर ही उसकी मौत हो गई। एम्बुलेंस से सीएचसी लायी गयी छात्रा को चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया।

अस्पताल पहुंचे परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल रहा। दूसरी तरफ अपनी आंखों के सामने बहन सोनल की मौत को देखकर उसके दोनों भाई गोलू और निशांत को भारी सदमा लगा। वहीं मां सरोज देवी रोते रोते बेसुध हो जा रही थी। वह दहाड़े मारकर विलाप कर रही थी, जिसे देख लोगों की आंखे नम हो जा रही थी। सोनल पांच भाई बहनों में चौथे नंबर पर थी।

उसके पिता अरविंद यादव मुंबई में रहकर काम करते हैं। उनके पांच बच्चों पूजा, ब्यूटी, गोलू और निशांत में सोनल चौथे नंबर पर थी। वह गांव से कुछ दूर स्थित सेंट जोसेफ स्कूल में अपने भाइयों के साथ पढ़ती थी।

सैदपुर थानाध्यक्ष तेज बहादुर सिंह ने बताया कि घटना के पास ही ड्राइवर ट्रैक्टर छोड़कर फरार हो गया है, जहां से ट्रैक्टर कब्जे में ले लिया गया है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

हमारी खबरें पढ़ने के लिए शुक्रिया. फेसबूक, यूट्यूब पर लाइक और सब्सक्राइब करें. अपनी खबरें भेजने के लिए क्लिक करें और लगातार ख़बरों से अपडेट रहने के लिए प्ले स्टोर से हमारा एप्प जरूर इनस्टॉल करें.

द सर्जिकल न्यूज़

ख़बरों व विज्ञापन के लिए संपर्क करें ईमेल thesurgicalnews@gmail.com

Leave a Reply

Back to top button
error: Content is protected !!
%d bloggers like this: