Qries
गाजीपुरगाजीपुर सदर विकासखंडताजातरीनदुर्घटना

स्कूटी में लगी आग, बाल-बाल बचा स्कूटी सवार

गाजीपुर (मारूफ खान): गाजीपुर सदर कोतवाली क्षेत्र के अति व्यस्त इलाका रीगल टाकीज के पास वृहस्पतिवार को दोपहर में एक स्कूटी में अचानक आग लग गई। आग लगते ही मार्ग पर आवागमन करने वालों लोगों में अफरा-तफरी मच गई।

कुछ देर के लिए आवागमन थम गया। लोगों के लाख प्रयास के बाद भी कुछ ही देर में स्कूटी जल गई। संयोग अच्छा रहा कि स्कूटी सवार बाल-बाल बच गया।

हुआ यूं कि एक व्यक्ति दोपहर में स्कूटी से नगर के महुआबाग की तरफ से मिश्रबाजार की तरफ जा रहा था। इसी दौरान रीगल टाकीज के पास अचानक स्कूटी से धुआं निकलने लगा। यह देख बाइक चालक घबरा गया और आनन-फानन में सड़क किनारे स्कूटी खड़ा कर दिया।

जब तक वह सोचता कि धुआं कहा से निकल रहा है, स्कूटी आग का गोला बन गई। आग की ऊंची लपटे उठने लगी। इससे आसपास के दुकानदारों सहित मार्ग पर आवागमन करने वालों में अफरा-तफरी मच गई। कुछ देर के लिए आवागमन थम सा गया। लोगों की नजरें धू-धूकर जल रही स्कूटी पर टिक गई।

इस दौरान लोग इस बात से भी भयभीत रहे कि कही स्कूटी के पेट्रोल टंकी फट न जाए। आग की लपटें इस कदर उठ रही थी कि कोई पास जाने की हिम्मत नहीं जुटा पा रहा थी। काफी हद तक स्कूटी के जलने के बाद लोगों ने पानी डाकर आग को पूरी तरह से बुझाया, लेकिन तब स्कूटी खाक में तब्दील हो चुकी थी। लोग घटना की चर्चा कर रहे हैं।

संयोग अच्छा था कि स्कूटी सवार ने धुआ निकलता देख स्कूटी को साइड में खड़ा कर दिया। यदि चलते समय आग लगी होती तो शायद बड़ी दुर्घटना हो जाती।

द सर्जिकल न्यूज़ डेस्क

ख़बरों व विज्ञापन के लिए संपर्क करें- thesurgicalnews@gmail.com
Back to top button

Copyright || The Surgical News

%d bloggers like this: